Saturday, August 19, 2023

सर्वोत्तम सटीक और प्रामाणिक विवाह मिलान उपकरण

सर्वोत्तम सटीक और प्रामाणिक विवाह मिलान (कुंटली मिलन)

अगर हमें गुणमिलान देखना है तो हमें कहाँ जाना चाहिए? क्या हमें व्यक्तिगत रूप से ज्योतिषी से मिलना चाहिए या ऑनलाइन वेबसाइट्स पर या मोबाइल ऐप्स पर देखना चाहिए? उसे कितना विश्वास करना चाहिए और अगर हमें ज्योतिषी से बार-बार मिलना हो तो समय नहीं मिलता, और इस समय में ज्योतिषियों का समय लेने का प्रवृत्ति भी कम हो गया है। इस परिस्थिति में हमें किस पर भरोसा करना चाहिए, कौन सी वेबसाइट या ऐप उपलब्ध है। कहाँ मुफ्त में मिलेगा? क्योंकि हर बार पैसा देकर जानकारी प्राप्त करने के लिए कई लोगों के लिए यह आर्थिक बोझ बन जाता है। और फिर उस में दी गई जानकारी कितनी सटीक है, यह भी पता नहीं चलता। शादी की उम्र में आने वाले बच्चों के माता-पिता का यह मुख्य समस्या है। उनके बच्चों की शादी के लिए कौन सा संबंध उचित है, क्या बच्चों के जन्मपत्री में शादी से संबंधित कोई दोष है, उसका उपाय हुआ है या नहीं आदि जानकारी प्राप्त करने में कई परेशानियाँ आती हैं। माता-पिता की इस परेशानी को दूर करने के लिए "ओम श्री साई ज्योतिष विद्यापीठ" (https://www.onlinejyotish.com) ने ऑनलाइन में सभी के लिए मुफ्त में विवाह गुणमिलान सॉफ़्टवेयर तैयार किया है। यह हिंदी सहित 6 भाषाओं में उपलब्ध है। विशेष रूप से तेलुगु लोगों के लिए "तेलुगुजातकम" ऐप में भी यह मुफ्त सेवा उपलब्ध है। जन्म विवरण के आधार पर या राशि, नक्षत्र के आधार पर इससे जन्मकुंडली मिलान जाना जा सकता है।


इसमें अष्टकूट मिलान की विवरण के साथ ही, गण, राशि, एक नाड़ी दोष आदि के उपाय, नक्षत्र संबंधित मुद्दे, नक्षत्र संबंधित विवाह समस्याएं, अष्टकूट परिणाम, मंगल दोष विवरण और उपाय आदि कई पहलुओं का आकलन किया जाता है। आप इस रिपोर्ट को प्रिंट कर सकते हैं या PDF में सेव कर सकते हैं। इस उपकरण के माध्यम से आप अष्टकूट दोष उपाय के बाद सही स्कोर भी जान सकते हैं। 


If you want to check Marriage Matching in Telugu Language (తెలుగులో గుణమేళనం కొరకు ఇక్కడ క్లిక్ చేయండి)   Click here . If you want to check marriage matching in English, Click here. If you want to check marriage matching in Hindi, Click here. If you want to check marriage matching in Kannada, Click here. If you want to check marriage matching in Marathi, Click here. If you want to check marriage matching in Bengali, Click here. If you want to check marriage matching in Gujarati, Click here.


This online Ashtakuta marriage matching service is available in EnglishHindiTeluguKannadaMarathiBengali and Gujarati.

No comments:

Post a Comment

Thanks for your comment.