Monday, December 30, 2019

वर्ष 2020 के लिए राशीफल

2020 वार्ष के लिए राशीफल, 2020 year Rashifal
वर्ष 2020 के लिए राशीफल
2020 वार्षिक के लिए राशिफल
कैरियर, व्यापार, शिक्षा, परिवार, स्वास्थ्य, व्यापार और वित्त
वार्षिक राशिफल (रशिफाल) अनुभाग में आपका स्वागत है, यह भविष्यवाणी चंद्रमा के हस्ताक्षर पर आधारित है। इन भविष्यवाणियों में सूर्य, मंगल, शुक्र और बुध की वार्षिक पारगमन पर विचार किया जाता है। इस महीने राशि फाल को देखने के लिए अपनी चंद्रमा छवि पर क्लिक करें।
वर्ष 2020 राशीफल (राशीफल) चंद्रमा के आधार पर (राशी) कैरियर, वित्त, शिक्षा, स्वास्थ्य और परिवार के क्षेत्रों पर विश्लेषण के साथ। ये भविष्यवाणियां बृहस्पति, शनि, राहु और केतु के गोचर पर आधारित हैं। वार्षिक राशिफल आपको कैरियर, शिक्षा, आय, स्वास्थ्य और परिवार जैसे आपके जीवन क्षेत्रों का एक दृष्टिकोण देता है। मेष राशि से लेकर मीन राशि तक प्रत्येक चिन्ह के लिए अलग रिपोर्ट।
इस वर्ष, शनि 24 जनवरी से मकर राशी पर अपना पारगमन शुरू कर रहा है। बृहस्पति मार्च की 30 तारीख को मकर राशी में जाता है और फिर से 30 जून को वह धनु राशि में वापस आता है। बृहस्पति इस वर्ष 20 नवंबर को फिर से मकर राशी में चले गए। राहु 23 सितंबर को मिथुन राशी से वृष राशी में और केतु उसी दिन धनु राशी से वृषिका राशी में चला जाता है।। इस वर्ष कुंडली पढ़ना प्रमुख ग्रहों, बृहस्पति, शनि, राहु और केतु के गोचर पर आधारित है। ये सभी धीमे चलने वाले ग्रह हैं और इनका हमारे जीवन पर प्रभाव सूर्य, चंद्रमा, मंगल आदि जैसे अन्य ग्रहों से अधिक लंबा होगा।

2020 वार्ष के लिए राशीफल केलिये यहा क्लिक करे

No comments:

Post a Comment

Thanks for your comment.